बहन के घर छठ का प्रसाद देने आया था युवक, ग्रामीणों ने हथियार के बल पर करा दी शादी: देखें VIDEO

पहले के समय में बिहार में अधिकांश लड़के की शादी जबरदस्ती बंधी बना कर या तो गवाह करके करा दिया जाता था। लेकिन अब इस प्रकार के विवाह का चलन लगभग खत्म हो चुका है। लेकिन कुछ दिन पहले एक युवक को बंधी बना कर विवाह कराने की घटना सामने आई है। आइये जाने पूरी घटना के बारें में।

हथियार के बल पर बनाया गया बंधक

यह घटना बिहार (Bihar) के नालंदा जिला के धनुकी (Dhanuki) गांव की है। 11 नवंबर को छठ पूजा का प्रसाद देने एक युवक अपनी बहन के घर सरबहदी (Sarbahdi) गया था। प्रसाद देकर जब वह अपने घर लौट रहा था तब कुछ लोगो ने हथियार के बल पर उसे बांध कर शादी करवा दिया। शादी के समय युवक के साथ गलत तरह का बर्ताव किया गया। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया जिसमें युवक के साथ गलत व्यवहार करते हुए भी देखा जा रहा है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों बदनाम है ‘रेव पार्टी’, क्या क्या होता है वहां, जानिए पूरा कच्चा चिट्ठा

जाँच के बाद मिलेगी पूरे मामले की जानकारी

इस मामले की शिकायत को लेकर मानपुर थाना में न्याय की गुहार लगाई गई। मानपुर थाना अध्यक्ष श्री जितेंद्र कुमार (Shree Jitendra Kumar) का कहना है कि इस मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है। जल्द ही जाँच के बाद पूरे मामले की जानकारी मिल जाएगी।

शेयर जरूर करें:-

By Medha Pragati

मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।