17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

माँ की याद में बच्चे ने गाया गाना, Video हुआ वायरल, देखने वालों के छलके आँसू

‘मां की ममता से बढ़कर इस दुनिया में और कुछ भी नहीं’

ऐसा कुछ भी नहीं है इस दुनिया में जो मां के प्यार की जगह ले सके। मां के ऊपर बने हुए गाने (Songs) भी बहुत इमोशनल होते हैं। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चे का इमोशनल सॉन्ग है, जो वह अपनी मां को याद करते हुए गा रहा है।

बच्चे ने गाया भावुक कर देने वाला गाना

इस छोटे से बच्चे ने अपनी मां की याद में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना ‘माई बिना जिंदगी अधूरा’ गाया। इस गाने को सुनकर लोग बेहद ही भावुक हो रहे हैं। बच्चे की जुबान से निकला गाने का एक-एक शब्द लोगों के दिल को छू रहा है। बच्चे की कराहते हुई आवाज और चेहरे पर छलकते आँसू साफ बयां कर रहे हैं कि उसकी मां के बिना उसकी जिंदगी कितनी अधूरी है।

मां की याद में बच्चे के छलक पड़े आंसू

इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है उसकी आंखें नम हो रही है। ऐसे भी जिंदगी में मां की अहमियत सबसे बड़ी है। और खासकर उसके बच्चे के लिए तो माँ और ज़रूरी हो जाती है। इस वीडियो को बनारसी बर्ड्स नाम के फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है ‘बच्चे का यह गाना आपका दिल छू जाएगा। इस बच्चे ने संगीत की भले ही कोई शिक्षा नहीं ली लेकिन फिर भी बहुत ही सुर ताल में गाया है गाना’। इस वीडियो पर कई सारे भावुक कर देने वाले कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूज़र ने तो लिखा कि ‘हृदय का भाव शब्दों के रूप में बाहर निकल रहा है’।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: स्टंट दिखाने के चक्कर में लड़के ने किया गजब कारनामा, ऐसे मुंह के बल गिरा, लोग बोले- टूट गया…

इस वीडियो के माध्यम से हम आपको माँ की ममता फिर से याद दिलाना चाहते हैं। यदि आपके मन मे भी अपनी माँ के लिए कुछ भावनाएं हैं तो कमेंट में हमसे अवश्य साझा करें। इस पोस्ट को शेयर करना न भूलें।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -