13.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

लखनऊ के थप्पड़ कांड के बाद अब आया लात-घूसों वाला युवक, महिला को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ में बीच चौराहे पर कैब चालक पर थप्पड़ बरसाकर दुनियां में चर्चा में आयी थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। आईये जानते हैं ऐसी ही एक और घटना के बारे में।

इसी बीच एक और घटना सामने आई है जिसमें एक युवक यवती को लात घूसों से पिटता हुआ देखा गया है। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं इस घटना के बारे में।

युवती को पीटने का वीडियो वायरल

लखनऊ के चारबाग मेट्रो स्टेशन पर एक युवती के पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक के द्वारा युवती की जमकर थप्पड़, लात, घूसों से पिटाई की जा रही है। वीडियो में युवती मदद की गुहार भी लगा रही है। युवती लह रही है कि ‘अरे भैया कोई बचा लो’ पर वहां खड़े लोग बस दर्शक बनकर उस युवती की पिटाई देख रहे हैं। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

युवक ने लगाया छेड़खानी का आरोप

युवक का नाम उज्जवल है। उज्ज्वल पानदरीबा नाम के जगह का रहने वाला है। वहीं युवक को अब हिरासत में ले लिया गया है। युवक ने अपने बयान में कहा है कि युवती उसके साथ छेड़खानी कर रही थी और अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रही थी। इसलिए उसने उस युवती की पिटाई की है। स्थानीय इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा के अनुसार यह घटना बीते सोमवार की है जहाँ वीडियो के आधार पर शांति भंग करने के कारण युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: चीन का एक बड़ा नेता ऐसा भी जिसे कहा जाता था गंदगी का सम्राट, न नहाता था, न ब्रश करता था

युवक ने बयान में यह भी कहा

युवक के अनुसार जब वह मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजर रहा था। इस बीच युवती मुंह पर दुपट्टा बांधे खड़ी थी। उसने देखते ही युवती द्वारा अभद्र टिप्पणी किया गया। विरोध पर युवती गाली-गलौज करने लगी। इसलिए युवक द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई। वहीं इस घटना को लेकर युवती का कोई बयान सामने नही आया है। अगर कोई बयान सामने आता है तो पुलिस उसके आधार पर कारवाई करेगी और अगर युवती सामने नही आती है तो शांति भंग करने की कोशिश करने के लिए युवक पर प्रशासन कारवाई करेगी।

युवती ने की छेड़छाड़, अभद्र कमेंट इस लिए पीटा: वीडियो के आधार पर आरोपित युवक की तलाश में दबिश दी गई। उसे पानदरीबा से पकड़ लिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित उज्जवल को हिरासत में ले लिया गया है। युवती की तलाश की जा रही है। युवती अगर तहरीर देगी तो आरोपित के खिलाफ उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। नहीं तो शांति भंग की धारा में कार्यवाही पुलिस करेगी।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -