17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

15 साल के गंजेड़ी बेटे को माँ ने दिया खौफनाक सज़ा, आँख में डाल दिया लाल मिर्च पाउडर, देखें वीडियो

मां के बिना हर किसी का जीवन अधूरा है। मां बच्चे को चलना सिखाती है, सही गलत में फर्क बताती है लेकिन जहां बच्चा कुछ गलत करता है तो मां ही उसे डांट भी लगाती है। कभी मार से कभी प्यार से मां सदैव अपने बच्चों के बेहतर जीवन के लिए ही कामना करती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर मां और बेटे से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने बेटे को सुधारने के लिए सारी हदें पार कर दी। आईए जाने वायरल वीडियो के बारे में।

बेटे का गांजा पीने की लत छुड़ाना चाहती थी माँ

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक लड़के को गांजा पीने की आदत थी एवं उसकी मां को अपने बेटे का गांजा पीना पसंद नही था। वह अपने बेटे की यह आदत छुड़ाना चाहती थी इसलिए गांजा पीने की लत छुड़ाने के लिए मां ने ठोस कदम उठाया।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: अपने Aadhar Card को इस तरह करें लॉक और अनलॉक, कोई नहीं कर पाएगा गलत इस्तेमाल

बेटे के आँखों में माँ ने डाला लाल मिर्च पाउडर

मां बेटे को खंभे में बांध के लाल मिर्च का पाउडर उसपे फेंक दी, जिससे बेटा दर्द से कराहने लगा। सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह वीडियो तेलंगाना (Telangana) का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद साफ़ पता चलता है कि बच्चा अगर कुछ गलत कर रहा हो तो मां उसे सही रास्ते पे लाने के लिए कुछ भी कर सकती है।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -