17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

एआर रहमान की बेटी ने अनोखे तरीके से की शादी, वायरल हो रही है तस्वीरें, जानिए कौन है उनका दामाद

सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा कुछ न कुछ अपडेट देते रहते हैं जो वायरल भी हो जाता है। आए दिन सोशल मीडिया पर एआर रहमान की बेटी खातीजा की शादी की तस्वीर ख़ूब वायरल (Viral) हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होते ही एआर रहमान (A R Rahman) के फैंस उनकी बेटी को ढेरों बधाई दे रहे हैं और साथ ही उनके दामाद के बारें में जानना भी चाहते है। आइए जानें कौन है एआर रहमान के दामाद।

एआर रहमान ने शेयर किया तस्वीर

एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से अपने बेटी खातीजा (khatija) की शादी की तस्वीर शेयर किया है। इस फोटो में एआर रहमान की बेटी और दामाद के साथ उनके दोनो बच्चे अम्मान (Amman) और रहीमा (Raheema) भी नजर आ रहे हैं। इस फैमिली फोटो (Family Photo) में एआर रहमान की दिवंगत माँ करीमा (Kareema) की भी तस्वीर एआर रहमान के बेटे अम्मान के बगल में रखी हुई है।

एआर रहमान की बेटी खातीजा की शादी की तस्वीर हो रही है वायरल

एआर रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगरों में से एक है। एआर रहमान एक सिंगर के साथ-साथ म्यूजिक कंपोजर भी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह तस्वीर उनकी बेटी खातीजा की शादी का है।

चेन्नई से की गई है शादी

खातीजा की शादी चेन्नई से की गई है। यह तस्वीर के वायरल होते हैं ही फैंस का बधाई देने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। सब नए कपल को बधाई दे रहे हैं। इसी बीच तस्वीर वायरल होने के बाद उनके फैंस यही भी जानना चाहते हैं कि इतने बड़े सिंगर का दामाद कौन हैं?

पेशे से ऑडियो इंजीनियर है रियान

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एआर रहमान के दामाद रियासदीन रियान (Riyasdin Riyan) है। रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर (Audio Engineer) है। वायरल हो रहा इस फैमिली फोटो में एआर रहमान की बेटी खातीजा हिजाब में नजर आ रही है, वही उनके दामाद रियासदीन रियान वाइट कलर की शेरवानी पहने है।

सभी ने दी बधाई

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boni Kapoor) ने खातीजा को इस नए सफर के लिए ढेरों बधाई दिया है, वही बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने भी इस फैमिली फोटो नीचे कमेंट में बधाई दिया है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -