19.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

सड़क पर नाच रहे सलमान के हमशक्ल आज़म अंसारी को UP Police ने भेजा जेल, FIR भी दर्ज

फ़िल्म स्टार्स से आजकल लगभग सब लोग बहुत प्रभावित हैं। और बॉलीवुड के ‘सल्लू भाई’ के फैंस का तो क्या ही कहना? उनके कुछ फैंस तो ऐसे हैं जो हूबहू उन्हीं की तरह दिखते हैं। ऐसे ही सलमान खान के एक हमशक्ल आजम अंसारी (Azam Ansari) की चर्चा आजकल हर जगह हो रही है।

सोशल मीडिया पर खूब फेमस हैं आज़म

ऐसे तो आज़म सलमान के स्टेप्स (Steps), डांस और अन्य एक्टिविटी को हूबहू करने के लिए बहुत फेमस है। सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं। लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो आज़म के फैंस को शायद अच्छी न लगे। दरअसल सलमान खान के इस हमशक्ल को लखनऊ पुलिस ने रविवार देर रात को सड़क के बीच स्मोकिंग करने और बीच ट्रैफिक में वीडियो बनाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया।

Instagram पर रील बना रहे थे आज़म

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार अंसारी बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर शार्ट रील बना रहे थे। इसको देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ होने के कारण ट्रैफिक जाम हो गया। जिसके बाद यात्रियों की शिकायत के बाद पुलिस वहां पहुंची और आजम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, उन्हें ठाकुरगंज पुलिस थाने में सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

देखें रील्स

यह भी पढ़ें: सच्चे हीरो आनंद महिंद्रा ने शान से मनाया ‘मदर्स डे’, 1 रु में इडली वाली अम्मा को गिफ्ट किया घर

पहले भी ऐसा करते रहे हैं आज़म

ऐसे तो आजम अंसारी सड़को पर दर्शकों के सामने वीडियो शूट करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है और यूट्यूब पर उनके 1.68 लाख सब्सक्राइबर्स (Subscribers) हैं। अक्सर वह सलमान खान की नकल उतारते हुए देखे जाते हैं, लेकिन शायद इस बार उन्हें यह एक्ट थोड़ा महंगा पड़ गया।

हम आपसे भी अपील करेंगे कि रील्स या शार्ट वीडियो बनाते समय कानून का पालन अवश्य करें। नहीं तो आपको भी आज़म की तरह हवालात की हवा खानी पड़ सकती है।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -