17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

इस टीचर ने गाना गाकर बच्चों को लू से बचने का तरीका बताया, वीडियो हुआ वायरल

गर्मी का मौसम आते ही लोगों को लू लगने का खतरा मंडराने लगता है जिसके कारण लोग आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकलते हैं। बच्चों पर लू का असर अधिक देखने को मिलता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शिक्षक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें वह बच्चों को लू से बचने के उपाय बताते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गए बिहार के शिक्षक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बिहार (Bihar) का बताया जा रहा है जिसमें टीचर अनोखे ढंग से बच्चों को लू से बचने का तरीका सिखा रहे हैं। दरअसल यह वीडियो प्राथमिक कन्या विद्यालय मालदह, हसनपुर, समस्तीपुर का बताया जा रहा है। यह वीडियो teacher of Bihar नाम के ट्वीटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर (Share) किया गया है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Heropanti 2 के लिए टाइगर श्रॉफ को अब ऊपरवाले का सहारा, दरगाह में चढ़ाई चादर

गाने के धुन पर बच्चों को शिखा रहे हैं लू से बचने का उपाय

मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reporters) के मुताबिक बच्चों को लू से बचने का यह अनोखा तरीका बताने वाले इस शिक्षक का नाम ‘वैधनाथ रजक’ (Vaidhnath Rajak) है। वैधनाथ अपने कक्षा के बच्चों को “जब दिल ना लगे मेरे यार” गाने की धुन पर गाना गाकर लू से बचने का तरीका बता रहे हैं। इस वीडियो अब तक 3.3 हज़ार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। बच्चों को बड़े ही अनोखे ढंग से लू से बचने का शिक्षक द्वारा बताया गया यह तरीका लोगो को बहुत पसंद आ रहा है एवं लोग शिक्षक का जम कर तारीफ़ कर रहे है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -