23.1 C
New Delhi
Wednesday, May 31, 2023

न्यूयॉर्क की सड़कों पर भारतीय महिला डॉक्टर का जबरदस्त डांस- वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

बहुत से लोग डांस करने का शौक रखते है। डांस करने से बॉडी रिलेक्स होता है और माइंड भी रिफ्रेश होता है। बॉलीवुड गानों पर लोग झूम-झूम कर डांस करते हैं। आए दिन एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं इस वीडियो के बारे में।

बॉलीवुड के गाने सभी को पसंद

बॉलीवुड (Bollywood) गानों की दीवानगी दुनियाभर में देखी जा रही है। भारत के अलावा बहुत से ऐसे देश हैं जहां के लोग बॉलीवुड गाना सुनना पसंद करते हैं। लोग बॉलीवुड गानों पर डांस कर अपनी सारी थकान मिटा देते हैं। अभी सोशल मीडिया (Social Media) पर न्यूयॉर्क के सड़कों पर एक लड़की का डांस (Dance) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Internet

पेशे से डॉक्टर है अनेरी

वायरल वीडियो में लड़की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का गाना ‘दिल शायराना’ पर डांस करती दिख रही है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में लड़की ब्लैक क्रॉप टॉप और प्लाजो पैंट पहनी हुई है। मीडिया (Media) के मुताबिक इस वायरल वीडियो में देखी जा रही लड़की पेशे से एक डॉक्टर (Doctor) है और इनका नाम डॉक्टर अनेरी पटेल (Dr. Aneri Patel) है।

Internet

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: गुटका खाकर फ्लाइट के अंदर ही थूक दिया, IAS ने शेयर की तस्वीर जमकर हो रही वायरल

मूल रूप से भारतीय है डॉ.अनेरी

डॉ.अनेरी का सोशल मीडिया अकाउंट देखने पर पता चला कि डॉ. अनेरी पटेल (Dr.Aneri Patel) मूल रूप से भारतीय हैं लेकिन वह न्यूयॉर्क (New York) में रहती हैं। अनेरी को डांस करना बहुत पसंद है। एक डॉक्टर का इस कदर डांस करना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Internet

लोगों के द्वारा टिप्पणी

अनेरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) का बॉस सिनेमा का गाना ‘अगर तुम कहो’ पर फिल्मी अंदाज में डांस करती हुई दिख रही हैं। इस डांस वीडियो में बैकग्राउंड (Background) बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है। एक फैन (Fan) ने उनके इस वीडियो पर कमेंट (Comment) किया है कि “क्रश”, वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है “ब्रिलिएंट”।

अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो, तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -