30.1 C
New Delhi
Wednesday, August 10, 2022

“RIP सिद्धार्थ शुक्ला” 40 साल के उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से हुआ निधन

टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के ही थे। इस खबर से पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है।

कैसे हुई सिद्धार्थ की मौत

मिली जानकारी के अनूसार उनका तबीयत बुधवार की रात से ही खराब था। उन्हे सुबह मुंबई के एक अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया है। डॉक्टर के अनुसार उनकी मौत हार्ड अटैक से हुई है। वही मुम्बई पुलिस ने आधिकारिक रूप से उनकी मौत की पुष्टि की है।

बिग बॉस 13 के विजेता थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शु्क्ला बिग बॉस सीजन 13 के विजेता थे। उन्होंने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस -13 की ट्रॉफी पर कब्जा किया था। बिग बॉस का यह सीजन कई मायनों में खास रहा था। बिग बॉस के इस सीजन में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी सुपरहीट रही थी। सिद्धार्थ के अचानक मौत से उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। सिद्धार्थ के फैंस काफी संख्या में हैं।

फिल्मों में भी नजर आ चुके थे सिद्धार्थ

मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार उत्तर प्रदेश के अलाहाबाद से ताल्लुक रखता है। सिद्धार्थ शुक्ला वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी नजर आ चुके थे। सिद्धार्थ शुक्ला ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 7 के भी विजेता रह चुके हैं। सिद्धार्थ ने ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ का सीजन 7 भारती सिंह के साथ होस्ट भी किया था।

मिल चुके है कई अवार्ड

बिग बॉस विजेता, खतरों के खिलाड़ी के विजेता के साथ-साथ सिद्धार्थ को 2014 में ‘जी गोल्ड अवार्ड’ ‘मोस्ट फिट एक्टर’ का भी अवार्ड अपने नाम कर चुके थे। साथ ही उन्हें ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के लिए 2014 में स्टारडस्ट अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

सिद्धार्थ के अचानक मौत से उनके लिए हम भी गहरी शोक व्यक्त करते हैं। पूरा देश उन्हें हमेशा याद रखेगा।

Shubham Jha
Shubham Jha
Shubham वर्तमान में पटना विश्वविद्यालय (Patna University) में स्नात्तकोत्तर के छात्र हैं। पढ़ाई के साथ-साथ शुभम अपनी लेखनी के माध्यम से दुनिया में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। इसके अलावे शुभम कॉलेज के गैर-शैक्षणिक क्रियाकलापों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -