17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

आलिया भट्ट ने अपनी पहली रसोई बनाई ये स्वादिष्ट मसालेदार सब्जी, देखें वीडियो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एवं रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) अपनी शादी के वज़ह से सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बने हुए है। दस दिन से ज्यादा हो गए उनके शादी के लेकिन अभी तक उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। शादी के बाद आलिया अपने शादी के बाद की रीति-रिवाजों की तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही है जो उनके फैंस को काफ़ी पसंद आ रही है। आईए जाने पूरी ख़बर।

आलिया ने अपनी पुरानी वीडियो की शेयर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आए दिन अपने शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा कर विषय बनी हुई है। रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई है। उनके शादी हुए 10 दिनों से अधिक हो गया लेकिन उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें आज भी वायरल हो रहे हैं। आलिया अपनी शादी से पहली की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह खाना बनाते नज़र आ रही है।

तुरई की सब्जी बनाते दिखी आलिया

इस वीडियो में आलिया के साथ उसके सेफ भी साथ नज़र आ रहे है। आलिया Zucchuni की सब्जी यानी तुरई की सब्जी बना रही है। आलिया की सब्जी जब पूरी तरह बन कर तैयार हो जाती है तब उनके साथ खड़े सारे सेफ (Chef) उनकी तारीफ करते है एवं आलिया के लिए ताली भी बजाते है।

सब्जी बनने के बाद अपने सेफ को चख को बताने को कहा

आलिया सब्जी बनने के बाद सबको चख कर बताने को कहती है कि कैसा बना है? जिसके बाद आलिया कहती है कि मुझे तो अब रोना आ रहा है। दिलीप सेफ (Dileep Chef) ने उनकी सब्जी चख कर बताया कि आपने तो मेरे से भी अच्छा सब्जी बनाया है इस बात पर आलिया कहती है कि यह मेरी सब्जी है, मैं आगे और भी बनाऊंगी।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Delhi To London: 70 दिन में 18 देशों की सैर करें अब बस में, मिलेगी ये खास सुविधाएं

शादी के जोड़े में सिंपल लुक के साथ नज़र आई थी आलिया

आलिया अपने शादी के जोड़े के साथ कैजुअल लुक में नज़र आई थी जो उनके फैंस (Fan) को बहुत पसंद आया। आलिया के शादी के जोड़े में उनके सिंपल लुक (Simple Look) की जम कर तारीफ हुई।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -