17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

सच्चे हीरो आनंद महिंद्रा ने शान से मनाया ‘मदर्स डे’, 1 रु में इडली वाली अम्मा को गिफ्ट किया घर

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अपने टि्वटर अकाउंट से अक्सर ऐसे पोस्ट करते रहते हैं जिससे पता चलता है कि वह दिल से बहुत अमीर है। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे के मौके पर ‘इडली अम्मा’ को घर गिफ्ट करके पूरे भारत का दिल जीत लिया है।

आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को घर गिफ्ट किया

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ (Idli Amma) को मदर्स डे के मौके पर घर गिफ्ट किया है। उन्होंने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) के माध्यम से लोगों तक शेयर किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तमिलनाडु (Tamilnadu) के कोयंबटूर की रहने वाली एम. कमलाथल (M. Kamlathal) ‘इडली अम्मा’ के नाम से मशहूर है।

मात्र 1 रुपये में मजदूरों को इडली बेचती है ‘इडली अम्मा’

85 वर्षीय एम. कमलाथल प्रवासी मजदूरों को जो उनके इलाके में काम करते हैं उन्हें महज 1 रुपये में ही इडली बेचती है। आनंद महिंद्रा पहले भी ‘इडली अम्मा’ का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किये थे। तब उन्होंने अम्मा को गैस स्टॉप (Gas Stop) देने की बात की थी लेकिन जब महिंद्रा की टीम अम्मा से मिली तब उन्होंने घर की इच्छा बताई।

अम्मा के लिए घर में बनाया गया है स्पेशल किचन

अम्मा की यह इच्छा जान कर आनंद महिंद्रा ने बुजुर्ग के इच्छा का सम्मान किया और उन्हें नया घर देने का वादा किया था। आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे के शुभ अवसर पर ‘इडली अम्मा’ को घर गिफ्ट कर गृह प्रवेश कराया। इस घर में एक स्पेशल किचन भी बनाया गया है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: पहल: चिलचिलाती गर्मी में शख्स ने ग़रीबों के लिए सड़क पर ही लगा दिया ‘फ्रीज’, लोग कर रहे तारीफ

आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर किया ट्वीट

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है कि “हमारी टीम बधाई के पात्र हैं, उसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और ‘इडली अम्मा’ को मदर्स डे पर गिफ्ट किया। वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और निःस्वार्थ भाव का अवतार है। उन्हें और उनके काम को सपोर्ट देना का सौभाग्य मिला। “आप सभी को मदर्स डे की बधाई।”

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -