17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

भाई-बहन की मासूमियत वाला यह VIDEO हो रहा है तेजी से वायरल, बच्चे की लोरी सुन पिघल जाएगा आपका दिल

छोटे बच्चे की मशूमियत एवं शरारत भरी हरकतों वाली वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ऐसे ही बच्चों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

8 महीने की बहन को शांत करा रहा है 2 वर्ष का भाई

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा रहा है कि 2 साल का एक बच्चा अपनी 8 महीने की छोटी बहन से बात कर रहा है। वीडियो देखने में ऐसा लग रहा है जैसे वह 8 महीने की बच्ची अपने भाई की सारी बात समझ रही है। भाई-बहन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखने वालों को खूब पसंद आ रहा है। इस वायरल वीडियो में छोटा सा बच्चा अपनी बहन को दुलार करते नजर आ रहा है।

अमेरिका का है यह वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reporters) के मुताबिक यह वीडियो दक्षिण मिसौरी अमेरिका (South Missouri America) का बताया जा रहा है, जहां एक परिवार अपने घर से निकल कर 1 दिन बर्फ में बिताने के लिए जा रहा है, तभी फर्श पर लेटी 8 महीने की नन्ही सी बच्ची रोने लगती है। उसका 2 वर्षीय भाई उसे चुप कराने की कोशिश करने लगता है।

बहन को चुप कराने के लिए भाई ने गाया गाना

इस वीडियो में बच्चा अपनी छोटी सी बहन से मीठी-मीठी बातें करता दिखाई देता है। इसी बीच चुप कराने के क्रम में वह बच्चा अपनी छोटी सी बहन के लिए लोरी भी गाता है जिसे सुनकर बहन शांत हो जाती है। साथ ही अपनी बहन को वह बच्चा उसके पास जा कर कान में बताता है कि हम घर के बाहर जा रहे हैं और वहां खूब खेलेंगे। यह मेरी टोपी है, यह मेरे दस्ताने और यह मेरे जूते और पजामा है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: 3 Idiots के चतुर का नज़र आया अलग ही अवतार, वायरल फ़ोटो देख फैंस बोले- “तुस्सी ग्रेट हो”

पिता ने अपलोड किया वीडियो

यह पूरा नजारा उनके पिता ने कैप्चर (Capture) कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Platform) पर अपलोड (Upload) किया है। जिसे देख कर लोग लाइक (Like) करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो पर व्यूज (Views) एवं लाइक (Likes) का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -