17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने जड़ दिया एक दूसरे को थप्पड़, देखे मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी संबंधित तरह-तरह के वीडियो वायरल (Viral) होते रहते है। लोग अपनी शादी में कुछ अनोखा एवं सबसे अलग करना चाहते है जो किसी ने कभी नहीं किया हो, जिसके वजह से उनकी शादी हमेशा सबको याद रहे। एक ऐसा ही अनोखा शादी का वीडियो (Video) आज कल तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दुल्हन ने दूल्हे के चेहरे पर लगा दी मिठाई

सोशल मीडिया पर वायरल यह शादी का वीडियो राघव त्रिवेदी (Raghav Trivedi) नाम के एक फेसबुक यूजर (Facebook user) ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को थप्पड़ मारते नजर आते हैं और लोग इस दृश्य का लुफ्त उठा रहे है। दरअसल दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाती है लेकिन अचानक दुल्हन दूल्हे के चेहरे पर मिठाई लगाने लगती है इस बात पर दूल्हा गुस्सा हो जाता है और दुल्हन पर पलटवार करता है। इस लड़ाई का आनंद लेते हुए एक महिला स्टेज पर नजर आ रही है, वह दूल्हा दुल्हन को भड़काने की भी कोशिश कर रही है।

मैथली कॉमेडी फ़िल्म का है यह सीन

दुल्हन भी दूल्हे को छोड़ती नहीं है, वह भी पलटवार करती है। ऐसा देखकर लोग हैरान हो रहे हैं क्योंकि भारतीय विवाह में ऐसा कुछ होना संभव नहीं लगता है। वीडियो की जांच पड़ताल करने के बाद पता चला है कि यह वीडियो किसी की वास्तविक जीवन का नहीं है। यह वीडियो मैथिली कॉमेडी फिल्म (Maithili Comedy Film) से लिया गया है। आप भी इस वीडियो का लुफ्त उठा सकते है। इसका लिंक (Link) आपके लिए यहां साझा किया गया है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: ट्रेनिंग से आये फौजी ने परेड करते हुए बारात में किया ‘फौजी डांस’, वीडियो हुआ वायरल

लोग कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट

फेसबुक यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए हिंदी में कैप्शन (Caption) लिखा है कि “शादी और बारात से डरने के यह कारण है, खैर जो शादीशुदा है वह बेहतर जानते हैं” इस फनी वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट (Comment)भी किए जा रहे हैं। इन मजेदार कमेंट को पढ़कर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं और लोट-पोट हो रहे हैं।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -