13.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

फौजी और उनकी पत्नी ने हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल कर लोगों का मनोरंजन करते है। कई लोग डांस (Dance) करने के दौरान अपने सारे गमों को भूल जाते हैं और बिंदास डांस कर अपनी खुशी को जाहिर करते हैं। एक फौजी (Fauji) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है फौजी का डांस वीडियो

जिन लोगों को डांस करना पसंद होता है वह सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो (Short Video) या रील्स (Reels) बना कर लोगों के सामने अपने डांस का हुनर प्रदर्शित करते हैं जो कई बार वायरल भी हो जाता है। कई बार लोग कुछ ऐसा हाहाकारी डांस कर देते हैं जो देखकर लोग हैरान रह जाते और कितनों के डांस देखने के बाद हमें खुशी का अनुभव होता है। वायरल हो रहा इस वीडियो में इस फौजी का डांस वीडियो देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान छा रही है।

किसी भी सेलिब्रिटी को फेल कर देने वाले डांस स्टेप्स है

इस वीडियो में एक फौजी भाई अपनी पत्नी के साथ हरियाणवी (Hariyanvi) गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके डांस स्टेप्स अच्छे-अच्छे सेलिब्रिटी को फेल करने वाला है। फौजी एवं उनकी पत्नी का डांस वीडियो देख लोग खुशी का अनुभव कर रहे हैं। इस वीडियो को अधिक से अधिक बार देखा जा रहा है और खूब तारीफ भी हो रही है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: दो महीने के बच्चे को बोलता देख शॉक हुईं मां, तेजी से वायरल हो रहा है Video

लोगो ने कमेंट में ढेरों दुआएं दी

इस वीडियो में फौजी भाई की अपनी पत्नी के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आ रही एवं हरियाणवी गाने पर काफी जबरदस्त डांस कर रहे हैं। फौजी और उनकी पत्नी का यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) Fauji Faujan पर देखा जा रहा हैं। इस वीडियो को अब तक 1.70 लाख लोगों ने देखा है जिसमें से 20 हज़ार लोगों ने लाइक (Likes) भी किया है। इसके साथ ही यूजर्स (User) ने कमेंट (Comment) भी खूब किया है। फौजी को देखते ही हर किसी के दिल से उनके लिए ढेरों दुआएं निकलती है उनके कमेंट सेक्शन में भी ढेरों यूजर्स ने सेल्यूट किया है और उनकी लंबी उम्र की कामना भी की है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -