17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

पिता ने ट्रक पर लगाए बेटी के पैर के शगुन के छाप, लोगों ने कहा वाकई बेटियां लक्ष्मी होती है, देखें दिल छू लेने वाली VIDEO

“बेटियां तो सबकी सांझी होती है”, ऐसा हमें अक्सर सुनने को मिलता है। इसी बात को दर्शाने के लिए आज जो पोस्ट हम आपके लिए ला रहे हैं, उससे आप भी भावुक हो जाएंगे।

जैसा हम जानते हैं कि सोशल मीडिया पर कई सारे कंटेंट शेयर होते रहते हैं। कुछ डांस के, कुछ गानों के, कुछ पोस्ट तो हमे बहुत कुछ सिखा जाते हैं और कुछ पोस्ट तो हमारे दिल को छू लेते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो (video) इस बीच सोशल मीडिया (social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि एक पिता ने कई सारे ट्रक खरीदे और उन्होंने शगुन के तौर पर अपनी बेटी (Daughter) के पैर के छाप हर ट्रक पर लगवाई। यह वीडियो जितना प्यारा है उतना ही भावुक भी है जिसे देखने के बाद बहुत लोग यह कह रहे हैं कि वाकई में बेटियां लक्ष्मी होती हैं।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: दो बार नहीं निकाल पायी UPSC का प्री, तीसरी बार में Interview में टॉपर बनकर पायी ऑल इंडिया 9th रैंक: Dr Apala Mishra

हमारे देश में बेटियों को बहुत ही शुभ माना जाता है इसी वजह से कई शुभ कार्यों में बेटियों से उद्घाटन करवाया जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को aapki harsha नाम के ट्वीटर यूजर हैंडल से शेयर किया गया है, इस वीडियो को लाखो में व्यूज मिल चुके हैं।

Sunidhi Kashyap
Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -