17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

हरियाणा रोडवेज में काटती थी टिकट, शादी के बाद हेलीकॉप्टर से गई ससुराल।

कब किसकी किस्मत किस ओर मुड़ जाए कोई नही जानता। बड़े से बड़े धनी लोग भी किस्मत की मार झेल कर अर्श से फर्श तक पहुंच जाते हैं। वहीं कई लोग अपनी किस्मत एवं मेहनत के दम पर अपना लोहा मनवा लेते हैं। ऐसी ही एक घटना देखने को मिली है हरियाणा रोडवेज की बसों में टिकट काटने वाली शैफाली के रूप में। जी हां आपने सही पढ़ा! एक महिला जो हरियाणा के रोडवेज़ में टिकट काटती थी। इस महिला के इस कार्य से लोग अत्यंत ही खुश हुए थे। क्योंकि एक महिला अपने जिम्मेदारियों का पालन बखूबी कर रही थी। मुख्यतः देखा जाता है कि बस कंडक्टर पुरुष ही होते है पर एक महिला को इस कार्य को करते देख लोग काफी उत्साहित थे। एक बार पुनः शैफाली को देखकर लोग चकित है क्योंकि शैफाली दुल्‍हन के जोड़े में सजी नजर आ रही है। इतना ही नहीं वह हेलीकाप्‍टर में अपने सपनों के राजकुमार के साथ विदा होती भी दिख रही है। लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से जब शैफाली को इस रूप में देखा तो लोगों में अत्यंत ही उत्साह का माहौल उमड़ आया।

बचपन से ही बड़े प्यार से पली है शैफाली।

शैफाली का बचपन बहुत ही सुंदर रहा। किसी चीज की कमी नही हुई शैफाली को। उनके पिता सिरसा के HSVP सेक्टर में रहने वाले है। उनका नाम पवन मांडा है। शैफाली की शादी बीते सोमवार को कैरांवाली गांव के निवासी सचिन सहारण के साथ हुई। शैफाली के पिता पवन मांडा SDM कार्यालय में कार्यरत हैं और मां शिक्षा विभाग में काम करती है। शैफाली के पति सचिन सहारण PNB में फील्ड ऑफिसर हैं।

शैफाली के विदाई समारोह में उनके परिवार के लोग अत्यन्त ही उत्साहित थे। किसी भी लड़की के लिए यह बहुत बड़ी बात होती है कि उसके सपनों का राजकुमार उसे हवाई मार्ग से उसके ससुराल ले जाए। शैफाली बहुत ही खुश थी।

बसों में टिकट काटना नही था आसान।

शैफाली को हरियाणा रोडवेज में टिकट काटने में अत्यंत ही मुश्किलो का सामना करना पड़ता था। कभी -कभी बस में भीड़ इतनी होती थी की टिकट काटने में शैफाली को बहुत दिक्कत होता था पर अपने कठिनाइयों का सामना डट कर की और आज उनके सपनों का राजकुमार उन्हें मिल चुका है। शैफाली आज बहुत खुश है।

आपको शेफाली की ये कहानी कैसी लगी, कमेंट में हमे ज़रूर बताएं। इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर भी करें।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -