17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

अजब-गजब: बिहार में ट्रेन रोकना भूल गया ड्राइवर, स्टेशन पर खड़े रह गये यात्री और चलती चली गयी ट्रैन

स्टेशन पर अक्सर लोग अपने ट्रेन का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं। लगभग सभी लोग ट्रेन के आने से पहले ही स्टेशन पर पहुँच जाते हैं।

पर आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जहाँ यात्री अपनी ट्रेन का इंतजार करते रह गए और ट्रेन उनके आंखों के सामने बिना रुके निकल गई। आइये जानते है इस घटना के बारे में।

बिना रुके निकल गई ट्रेन

यह घटना बिहार की राजधानी पटना की है जहाँ यात्रियों के सामने उनकी ट्रेन बिना रुके तेज रफ्तार से निकल गई। बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे यात्री ट्रेन को देखते रह गए। लोग आश्चर्य से बस एक-दूसरे को देखकर पूछताछ करने लगे। यात्रियों को यह यकीन नही हो रहा था कि क्या ऐसा भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: बिहार में जन्म लिया बिल्कुल अंग्रेज़ की तरह दिखने वाला बच्चा, लोगों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

यात्रियों ने कर दिया हंगामा

बेसब्री से ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों के लिए जब ट्रेन नही रुकी तो सभी हंगामा भी करने लगे। कुछ यात्री टिकट के पैसे वापस करने की मांग कर रहे थे। वहीं दबाब डालने के बाद रेलवे प्रशासन को कुछ यात्रियों के उनके टिकट के रुपये लौटाने भी पड़े। यह घटना पटना-गया रेलखंड के पुनपुन व पोठही स्टेशन के बीच स्थित जटडुमरी हाल्ट पर गुरुवार की सुबह 03275 अप स्पेशल पैसेंजर ट्रेन की है। जो बिना रुके ही रवाना हो गई।

ड्राइवर का अजब बयान

वहीं इस ट्रेन के ड्राइवर का बयान आया है कि वह भूल गया कि उसे इस हाल्ट पर गाड़ी रोकनी है। ड्राइवर के इस लापरवाही के वजह से कई यात्रियों को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा। वहीं टिकट वापसी का प्रावधान नहीं रहने के कारण संवेदक को यात्रियों के दबाब के कारण अपनी जेब से किराए की राशि वापस करनी पड़ी।

भारतीय रेलवे यात्रियों के सुविधा के लिए हमेशा तत्पर रहता आया है पर ऐसी घटना का होना भारतीय रेलवे पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -