17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

तारक मेहता शो के ‘नट्टू काका’ का हुआ निधन, लंबे वक्त से चल रहा था कैंसर का इलाज

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में सालों से नट्टू काका के रोल से हमारा मनोरंजन करने वाले घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को नि’धन हो गया है। मशहूर एक्टर लंबे समय से कैं’सर से जूझ रहे थे और उनकी की’मोथेरेपी चल रही थी।

नट्टू के फैंस है सदमे में

घनश्याम नायक (नट्टू काका) 77 साल के थे। उनके नि’धन की खबर सुनकर उनके फैंस के साथ-साथ शो की पूरी कास्ट और क्रू सदमे में पहुंच गई है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने घनश्याम नायक की एक फोटो शेयर करते हुए दी है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के हीरो से मीलों आगे थे शहीद विक्रम बत्रा, पढ़िए उनकी वो कहानी जो फ़िल्म में भी नहीं दिखी

मुम्बई के एक अस्पताल में नि’धन

घनश्याम नायक (नट्टू काका) ने मुंबई के सूचक अस्पताल में अंतिम सांस ली। पिछले साल उनके गर्दन में आठ गांठ पाए गये थे। जिसके बाद उन्होंने इसकी सर्जरी करवाई थी। कैं’सर का पता चलने के बाद उन्होंने की’मोथेरेपी करवाना शुरू कर दिया था।

शूटिंग में बी’मारी बाधक

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के अनुसार नट्टू काका पिछले कुछ महीनों में अपनी खराब सेहत के कारण शो के लिए शूटिंग नहीं की थी। उन्होंने 3-4 महीने पहले काम किया था। उन्होंने कहा कि उनकी बिगड़ती सेहत के कारण वह शूट नहीं कर पा रहे थे। अब उनके नि’धन के खबर से उनके फैंस एवं शो के उनके साथी अत्यंत दुखी हैं।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -