13.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज के बाद कंगना खुद को कभी नही कहेगी अकेली, जानिए इसके पीछे क्या है कारण

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों (Actress) में से एक है। कंगना रनौत बॉलीवुड फ़िल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ हर मुद्दे में राय देने के वजह से भी जानी जाती हैं। कई लोग कंगना रनौत को बॉलीवुड की “धाकड़ गर्ल” (Dhaakad Girl) भी कहते है। ख़ुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना अकेली बताती है लेकिन अब कंगना रनौत का कहना है कि अब आगे से ख़ुद को कभी अकेली नहीं केहगी। आइए जाने पूरी ख़बर।

अक्सर विवादों में घिरी रहती है कंगना

कंगना रनौत बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी तगड़ी पहचान बना चुकी हैं। वह बॉलीवुड फिल्मों में की गई अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने बयान बाजी के लिए भी जानी जाती है। वह हर मुद्दे में अपना राय दे देती है जिसके वजह से वह अक्सर विवादों में घिरी रहती है।

ख़ुद को बॉलीवुड में अकेली बताती है कंगना

कंगना रनौत ने बहुत बार बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) की आलोचना भी की है और इसके साथ ही खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अकेला बताया है लेकिन अब कंगना रनौत का कहना है कि वह आगे से ऐसी बात नहीं करेगी। कंगना द्वारा दिया गया यह बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल उन्होंने यह फैसला सलमान खान (Salman Khan) के ट्वीट (Tweet) के बाद लिया है।

सलमान खान ने ‘धाकड़’ का ट्रेलर किया शेयर

कंगना रनौत की आने वाली अगली फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की तारीफ करते हुए एवं धाकड़ का ट्रेलर (Trailer) शेयर करते हुए, सलमान खान ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर कंगना रनौत और उनकी पूरी टीम को आने वाली अगली फिल्म के लिए बधाई दिया। सलमान ख़ान ने पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि ‘कंगना रनौत और धाकड़ की टीम को शुभकामनाएं दी। सलमान खान ने अपने इस ट्वीट में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को भी टैग (Tage) किया है।

सलमान के ट्वीट पर कंगना ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सलमान खान द्वारा की गई इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने सलमान खान की तारीफ़ में उन्हें गोल्डन हार्ट कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया दिया है कि अब वह आगे से ऐसा बिल्कुल भी नहीं कहेगी कि वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अकेली है।

यह भी पढ़ें: इस उम्र में भी उर्वशी से ज्यादा ग्लैमरस दिखती हैं उनकी मां, फैंस ने पूछा- ‘माँ है या बहन?’

कंगना रनौत ने सलमान खान की तारीफ में “गोल्डन हार्ट” कहा

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर कंगना रनौत ने स्टोरी लगाते हुए सलमान खान को टैग किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि शुक्रिया मेरे गोल्डन हार्ट वाले दबंग हीरो, मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं, पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका शुक्रिया।

कंगना का यह पोस्ट हो रहा है वायरल

इंस्टाग्राम पर किया गया कंगना रनौत का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना रनौत और सलमान खान के फैंस इस पोस्ट को भर-भर के लाइक कर रहे हैं और साथ ही कमेंट का भी सिलसिला रुक नहीं रहा है। कंगना रनौत अपने अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सक्रिय रहने के साथ समय-समय पर पोस्ट भी करती रहती हैं।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -