17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

नुसरत जहाँ और निखिल जैन: फ़िल्म जैसी है इनकी कहानी, प्रेगनेंसी के चक्कर में हो गया हल्ला

शादी के बाद हर दंपति की चाहत होती है कि खुश रहें और सफल रहें। पर आज के जमाने में इन चीजों का आभाव देखने को मिल रहा है । आज हम बात करेंगे बांग्ला फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री एवं TMC के सांसद नुसरत जहां की जो दो साल पहले अपने शादी को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरी थीं। आज यह शादी लगभग टूट चुका है।

नुसरत की शादी निखिल जैन से हुई ।

नुसरत ने निख‍िल से 2019 में 19 जून को शादी की थी। निखिल एक जाने- माने बिजनेस मैन है। दोनों अलग- अलग धर्म से हैं। नुसरत उसी साल राजनीति में भी आईं, ऐसे में यह शादी और दोनों का रिश्‍ता खूब चर्चा में था। नुसरत और निख‍िल आज एक दूसरे से अलग होने के कगार पर हैं। इस तरह की खबरे आ रही है कि नुसरत इन दिनों ऐक्‍टर और राजनेता यश दासगुप्‍ता के ज्‍यादा करीब आ गई हैं।

निखिल एवं नुसरत की मुलाकात।

नुसरत जहां और निख‍िल जैन की मुलाकात 2017- 2018 में हुई थी। तब वह बंगाली फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रेस थीं और मॉडलिंग किया करती थीं। 2018 आते- आते नुसरत और निख‍िल की मुलाकात दोस्‍ती में बदल गई और फिर प्‍यार हो गया। करीब एक साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और 2019 में शादी कर ली ।

दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए है।

अब दो साल बाद नुसरत ने अब अपने पति पर आरोप लगाए हैं कि निख‍िल ने उनके सारे गहने बेच दिए। जिस निख‍िल पर तीन साल पहले नुसरत को इस कदर भरोसा था। जिसके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए तैयार थीं, आज उसी निख‍िल के साथ शादी को नुसरत ने कानूनी तौर पर अवैध करार दिया है।

नुसरत ने अपने शादी को अवैध कहा।

नुसरत ने अब अपने बयान में कहा है कि भारत में अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत पड़ती है, लेकिन उनकी शादी में ऐसा नहीं हुआ। नुसरत ने यहां तक कहा है कि उनकी शादी न वैध है और न टिकाऊ, इसलिए उन्‍हें तलाक की भी जरूरत नहीं है। नुसरत ने अब कहा है कि हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।

यश दासगुप्‍ता की एंट्री ।

चर्चा यह भी हुई है कि नुसरत इन दिनों अभ‍िनेता से नेता बने यश दासगुप्‍ता के करीब आ रही हैं। यश दासगुप्‍ता 2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्‍मीदवार रह चुके हैं। चर्चा यह भी हुई कि नुसरत ही अब यश के बच्‍चों का खयाल रख रही हैं।

नुसरत के प्रग्‍नेंट होने की खबर और निखिल का बयान ।

नुसरत ने अपने पति से अलग होने की बात का ऐलान किया है, और अपने शादी को अवैध बताया है उन्होंने अपने पति पर गहने बेचने से लेकर सारे पैसे लेने का आरोप लगाया है। लेकिन अब सवाल यह भी उठ रहे है कि आख‍िर ऐसा हुआ क्‍यों? सवाल ये भी कि क्‍या नुसरत प्रेग्‍नेंट हैं? और सवाल ये भी कि यश दासगुप्‍ता से उनकी नजदीकियों की बातों में कितनी सच्‍चाई है? ये कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब नुसरत एवं यश को देना होगा। लेकिन कब, ये तो वक्‍त ही बताएगा। पर निखिल का बयान सामने आया है कि वह नुसरत से लगभग 7 महीनों से मिले ही नही है। यह बयान इशारा करता है कि नुसरत एवं यश का संबंध सच मे है जो कि छुपाया जा रहा है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -