19.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

मित्रों, हो जाइए तैयार। ‘भिड़े’ की गोकुलधाम सोसाइटी में होने जा रहे हैं कुछ बड़े बदलाव

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देश के लगभग हर घर का पसंदीदा शो है। इस सीरियल को बच्चे, बूढ़े एवं जवान सब देखना पसंद करते हैं। तो आइए जानते हैं क्या होने वाला है इस शो में खास

यह टीवी शो पिछले 12 वर्षों से लगातार चल रहा है। सभी घरों में पूरा परिवार एक साथ बैठकर इस सीरीयल का आनंद लेता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग लौक डाऊन के कारण रुक गई थी। लेकिन इस सीरीयल की शूटिंग दोबारा से शुरू हो गयी है।

अब इस शो के नए एपिसोड जल्द ही दर्शक देख पाएंगे। इस टीवी शो में कुछ बदलाव होने जा रहा है। इस सिरियल के कुछ कलाकारों ने शो को छोड़ दिया है। जैसे तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का रोल करने वाली नेहा ने शो छोड़ दिया है। अब उनकी जगह पर सुनैना फ़ौजदार को रख लिया गया है।

यह भी पढ़ें: गली-गली घूमकर पेन बेचते थे जॉनी लीवर, एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर बनें ‘कॉमेडी के बादशाह’

अन्य बदलावों की बात करें तो इस टीवी शो में मिस्टर रौशन सिंह सोढ़ी का रोल करने वाले गुरु चरण सिंह ने भी यह सीरियल करना छोड़ दिया है। अब मि. रौशन सिंह का रोल बलविंदर सिंह निभाएंगे। टप्पू, सोनू, हंसराज हाथी एवं रीता रिपोर्टर ने भी इस शो को छोड़ दिया है। लेकिन इन सभी के किरदार निभाने के लिए तुरंत ही दूसरे कलाकार ढूंढ लिये गए हैं। लेकिन इस शो की जान यानी कि दयाबेन पिछले साल से ही इस शो में नजर नहीं आ रही हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन मैटरनिटी लीव पर गई थीं। दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी को लोगों ने खुब सराहा है। उनके शो में नजर नहीं आने की वजह से इस शो की टीआरपी भी कुछ खास नहीं रह पाई। अब दयाबेन को फिर से शो में देखने के लिए उनके फैन उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एक मंडप, एक दूल्हा पर दो-दो दुल्हन, सबने कहा- ‘ये क्या चल रिया भाई?’

सूत्रों की माने तो इस शो में काम करने के लिए उनके पति ने कुछ शर्तें रखी हैं जो कि टीवी शो मेकर्स को मंजूर नहीं है। अब देखते हैं कि दिशा वकानी शो में वापस दयाबेन के रोल में आती हैं कि नहीं। दयाबेन के किरदार से दर्शक काफी खुश थे क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन ने अपनी बहुत अच्छी भूमिका निभाई है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -