17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

बारातियों को गर्मी से बचाने के लिए लड़के वालों ने DJ के साथ घुमाया कूलर, वीडियो वायरल

भारतीय लोगो में आइडिया (Idea) की कोई कमी नहीं होती है। लोग समस्या से निकलने का कोई न कोई जुगाड़ लगा ही लेते हैं। भारतीय लोग अपने देशी जुगाड़ के लिए भी दुनियां भर में मशहूर है। लोगो के जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होता रहता है। एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लगाया गया जुगाड़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Dj के साथ कूलर भी साथ चल रहा है

शादी ब्याह में लोग अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए डीजे पर खूब नाचते हैं। कई लोग डांस करने के लिए DJ के साथ-साथ बल्ब का भी प्रबंध करते है लेकिन वायरल हो रहा इस जुगाड़ू वीडियो में बाराती डांस (Dance) करने के दौरान लग रहे गर्मी से बचने के लिए डीजे के साथ-साथ कूलर (Cooler) भी लेकर चल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जुगाड़ का वीडियो हो रहा है वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस जुगाड़ का जमकर तारीफ कर रहे हैं। आमतौर पर बारात में बैंड-बाजा और डीजे-बल्ब होता है लेकिन डांस करने के दौरान लोगों को बहुत गर्मी भी लगती रहती है जिसके वजह से इस जुगाड़ में साइकिल रिक्शे पर कूलर डीजे के साथ चलता नजर आ रहा है। कूलर की हवा में बारातियों को डांस करने के दौरान गर्मी नहीं लग रही है और सब जम के डांस कर रहे हैं।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: दादी को गोद में उठाया और DJ पर कूद गए दादाजी, देखें दादा और दादी का जबरदस्त डांस

मध्यप्रदेश का बताया जा रहा है यह वीडियो

मीडिया रिपोर्ट (Media Reporters) के अनुसार यह वायरल हो रहा वीडियो मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) का बताया जा रहा है। बारातियों को डीजे पर नाचते समय गर्मी न लगे इसीलिए डीजे के साथ साइकिल पर कूलर भी ले जाया जा रहा है।

भारतीय लोगो में नहीं है आईडिया की कमी

हमारे देश के लोगो द्वारा लगाया जाने वाला सोशल मीडिया पर एक से बढ़ कर एक देशी जुगाड़ देखने को मिल जाता है। लोग अपने दिमाग में आने वाले तरह-तरह के आईडिया के वजह से वायरल (Viral) हो रहे हैं।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -