13.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

सूट-बूट पहनकर चाट-गोलगप्पे बेचने वाले दो भाइयों का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

आजकल स्ट्रीट फूड का क्रेज होता जा रहा है। यही कारण है कि अधिकतम लोग आए दिन सड़क के किनारे लगे स्ट्रीट फूड का आनंद लेने जाते हैं। हम देखते हैं दुकानदार अपने काम के हिसाब से अपना पहनावा रखते हैं लेकिन पंजाब के एक शख्स ने कुछ ऐसा किया की सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए।

सड़क के किनारे दो भाई सूट पहनकर स्ट्रीट फूड बेचते हैं। उनके यहां पानीपुरी, चाट, पापड़ी तथा दही भल्ले मिलता है। सूट पहनकर स्ट्रीट फूड बेच रहे इन दोनों भाइयों का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

वही बता दे की सूट पहनकर जो गोलगप्पा बेच रहा है, उसकी उम्र महज 22 वर्ष है तथा वह होटल मैनेजमेंट से ग्रेजुएट है।

आमतौर पर अगर कोई ग्रेजुएट होकर इस तरह का काम करने का सोचता है तो उसे अपने परिवार तथा आसपास के परिवेश में काफी ताना सुनने को मिलता है। इनके साथ भी ऐसा ही हुआ था। लेकिन किसी की परवाह न करते हुए एक अनोखे तरीके से अपने काम को शुरू किया।

इस सबके अलावा इनके यहां देसी घी का टिक्की भी मिलता है। इनके द्वारा बनाये गए दो टिक्की का दाम 60रु होता है। इस सब को तैयार करने के लिए दोनों भाई सुबह 6:00 बजे से लेकर रात के 1:00 बजे तक मेहनत करते हैं।

दोनों भाइयों का कहना है कि उन्हें बेकरी का बिजनेस करने का शौक था, लेकिन लोगों को यही चटपटा ज्यादा पसंद होता है इसलिए टिक्की की रेहड़ी लगा दी। एक समय में चाय भी बेचनी पड़ी लेकिन उम्मीद नहीं छोड़ी। परिणामस्वरुप इनके पास आज 4 लोगों की टीम है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: इस दिशा की ओर मुंह करके खाने से हमेशा रहती है रुपए-पैसों की किल्लत! जानें शास्त्रों के नियम

3 साल की दोनों भाइयों की मेहनत आखिरकार रंग लाई। उन्होंने बताया कि वे एक शॉप खरीदे है। उनके यहा पर खाने-पीने की चीजों के अलावा मॉकटेल्स भी मिलती है। दुकान की ओपनिंग पर दोनों भाई अपने परिवार को भी बुलाना चाहते हैं।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -