13.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

मां को लेने एयरपोर्ट गये बेटे का चप्पलों से हुआ स्वागत, देखिये वायरल वीडियो

मां हमेशा अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देती है अगर बच्चा कुछ गलत करे तो उसे मार् ने से भी पीछे नहीं हटती है। हमेशा अपने बच्चों को सही गलत का पहचान करनासिखाती है। मां का चप्पल कब कैसे पर e नहीं होता।आगे से, कभी पीछे से एवं कई बार तो उर कर भी लग जाती है। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो के बारे में बताएंगे, एक मां अपने बेटे को एयरपोर्ट (Airport) पर चप्पल से मारते नज़र आ रही है।

एयरपोर्ट पर देखते ही चप्पल से मारने लगी

मां की चप्पल आपको कब, कहां एवं कैसे पर जाए यह कहा नहीं जा सकता इसीलिए मीमकर कहते है कि “Don’t underestimate power of maa ki chappal”। यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर वायरल हो रहा है। इस रील में देखा जा रहा है कि एक शख्स एयरपोर्ट पर एक हाथ में गुलदस्ता एवं दूसरी हाथ में एक बोर्ड पकड़े है, जिस पर लिखा है कि हमने आपको बहुत याद किया एवं खुशी-खुशी अपनी माँ की ओर जा रहा है, माँ लड़के को देखते ही भूल जाती है कि वह एयरपोर्ट पर है एवं वह तुरंत अपने पैर से चप्पल निकालती और फिर अपने बेटे को दे दना दन……चप्पल बरसाने लगती है।

देखें वीडियो

इंस्टाग्राम रील पर यह अनवर जिबावी (Anvar Jibavi) द्वारा शेयर किया गया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “मेरी माँ वापस आ गई”। इस रील पर 132 मिलियन व्यूज, 5.7 मिलियन लाइक्स के साथ-साथ 60 हज़ार से भी अधिक कमेंट्स भी है। इस रील में कुछ यूज़र्स ने कमेंट किया है कि माँ तो माँ होती है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -