मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र, क्या सच में सिड-नाज़ ने चुपके से रचाई थी शादी?

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस फोटो में शहनाज़ मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र डाले नज़र आ रही हैं। इस वायरल तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ एवं शहनाज़ की शादी हो चुकी थी। आइये जानते हैं इस तस्वीर की सच्चाई…

जैसा कि आप जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की जोड़ी उनके फैन्स काफ़ी पसंद करते थे। बिग बॉस सीजन 13 में दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने के बाद सब उन्हें सिड-नाज़ के नाम से जानने लगे थे। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमे शहनाज सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आ रही है।

इस फ़ोटो को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं लेकिन इस फोटो में जो दिख रहा है वह सच नहीं है। दरअसल किसी फैन ने सिद्धार्थ और शाहनाज़ के फ़ोटो को एडिट किया है। इस फोटो में दिखाई देने वाला सिंदूर और मंगलसूत्र दोनों एडिट किया गया है। बिग बॉस के घर में शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला का क्यूट बॉन्डिंग उनके फैंस रियल लाइफ में भी देखना चाहते थे इसीलिए शायद उन्होंने ऐसा एडिट किया।

हमें पता है कि आप सिड-नाज़ की जोड़ी को पसंद करते हैं पर हम इस पोस्ट के माध्यम से फैंस से अपील करना चाहते हैं कि इस तरह की एडिटिंग न करें। हम समझ सकते हैं कि शहनाज़, जिन्होंने अपना सबकुछ खो दिया है, उनके दिल पर अभी क्या बीत रही होगी। ऐसी परिस्थिति में एडिटेड फोटो और अफवाहों को वायरल करने से उनके दिल को और चोट पहुंचेगी।

इसलिए हम सिड-नाज़ के सभी फैन्स से अपील करना चाहते हैं कि उनदोनों के बारे में अनाप-शनाप लिखकर शहनाज़ को और परेशान न करें। उन्हें इस गम से उबरने में उनकी मदद करें।

शेयर जरूर करें:-

By Sunidhi Kashyap

सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।