13.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

फ्लॉप होने के बाद गुमनामी की जिंदगी जी रहें हैं ये बॉलीवुड सितारे, इनके अभी के लुक को देख आप हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में लोग काम कर दुनिया भर में फेमस हो जाते हैं। इस ग्लैमर और चकाचौंध से भरी दुनिया में बहुत से एक्टर ऐसे भी हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में बेहतर अभिनय कर लोगो के दिलों में कुछ खाश जगह नहीं बना पाए थे। अब वह सभी एक्टर (Actor) गुमनाम हो चुके हैं। उन्होंने अपने फैंस, मीडिया और दुनियां की नजरों से खुद को दूर कर दिया है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही एक्टर की तस्वीर दिखाएंगे, जिनको पहचानना आपके लिए मुश्किल होगा।

हरमन बावेजा (Harman Bavejaa)

हरमन बावेजा अब 39 साल के हो गए है। उन्होंने अपनी फिल्मी कैरियर (Career) की शुरुआत 2008 में बनी फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ (Love Story 2050) से की थी। हरमन की चार्मिंग लुक के वजह से उन्हें कई बार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) से कंपेयर किया जाता था। लेकिन 4 फिल्म करने के बाद ही हरमन ने अपने एक्टिंग करियर से पैकअप कर लिया। अब हरमन का लुक पहले से काफ़ी बदल गया है जिसके वजह से लोग उन्हे पहचान नहीं पा रहे है।

Internet

फरदीन खान (Fardeen Khan)

फरदीन खान ने मीडिया और अपने फैंस से खुद को दूर कर लिया है। एक वक्त था जब वह डैशिंग लुक्स के वज़ह से खबरों में हमेशा छाए रहते थे। उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत ‘प्रेम अगन’ (Prem Agan) से किया था। पहली फिल्म में ही फरदीन की फीमेल फैन्स उनकी दीवानी हो गई थी। फरदीन को अपने मोटापे की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था लेकिन अब फरदीन बॉलीवुड से दूरी बनाकर खुद को बदल लिया हैं। फरदीन कई सालों बाद पिछले साल अपनी बहन फराह खान (Farah Khan) की बुक लॉन्च के इवेंट में दिखे थे।

Internet

कमल सदाना (Kamal Sadana)

कमल सदाना को गुमनाम हुए आज करीब 13 साल हो गया है। कमल ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत फिल्म ‘बेखुदी’ (Bekhudi) से की थी एवं उनकी आखिरी फिल्म 2007 में ‘विक्टोरिया नंबर 207’ (Victoria Number 207) थी। 49 साल के कमल ने अब खुद को काफ़ी बदल लिया है और उन्होंने दुनियां से खुद को दूर कर लिया है।

Internet

राहुल रॉय (Rahul Roy)

52 साल के राहुल रॉय ने खुद को दुनिया के नजरों से दूर रखा है और खुद को इतना बदल दिया है कि अगर आप उन्हें देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे। ‘आशिकी’ (Aashiqui) फिल्म के एक्टर राहुल हाल ही में कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दिखे थे। कुछ दिन पहले ही राहुल को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Internet

उदय चोपड़ा (Uday Chopra)

उदय चोपड़ा लाख कोशिशों के बाद भी फिल्मी कैरियर में हिट नहीं हो पाए। साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 3’ (Dhoom 3) उनके फिल्मी कैरियर की आखरी फिल्म थी। 47 साल के उदय चोपड़ा ने खुद को मीडिया और उनके फैंस से दूर कर लिया है। उदय चोपड़ा का ‘धूम 3’ में बाइक पर धूम मचाने वाली तेज रफ्तार में बाइक चलाना कोई नहीं भूल सकता।

Internet

अक्षय खन्ना (Akshay Khanna)

अक्षय खन्ना ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ (Himalaya Putra) से किया था जिसके बाद बीते 23 सालों में अक्षय ने खुद को बेहद बदल लिया है। अक्षय एक्टिंग (Acting) के क्षेत्र में अभी भी एक्टिव है। वह अपने चॉकलेटी लुक्स की वजह से अपने फैंस के बीच जाने जाते थे।

Internet

संजय कपूर (Sanjay Kapoor)

संजय कपूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के छोटे भाई हैं। वह भी अपने भाई अनिल कपूर की तरह एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहते थे लेकिन वह अनिल कपूर की तरह सक्सेसफुल नहीं हो पाए। लेकिन बढ़ती उम्र में भी संजय को देखकर लगता है कि उन्होंने अपनी फिटनेस को बढ़ती उम्र के साथ काफी अच्छे से मेंटेन किया है। वह तस्वीरों में काफी फिट नजर आते हैं।

Internet

विवेक मुशरान (Vivek Mushran)

विवेक मुशरान खुद को इतना बदल लिया हैं कि अगर आप उन्हें देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे। ‘सौदागर’ (Saudagar) फिल्म से उन्होंने काफी नाम कमाया था। विवेक अब फिल्मों में कम दिखते हैं लेकिन वह छोटे पर्दे के कई सीरियल में नजर आते हैं। नकुल मेहता (Nakul Mehta) के साथ वेब सीरीज ‘नेवर किस्स योर बेस्ट फ्रेंड’ में विवेक नजर आए थे।

Internet

चंद्रचूड़ सिंह (Chandrachur Singh)

चंद्रचूड़ सिंह ‘माचिस’ (Maachis), ‘दाग: द फायर’ जैसे दमदार फिल्में करके अपने फैंस के दिलों में जगह बना लिए थे लेकिन उन्होंने मीडिया और अपने फैंस के बीच एक लंबे समय तक दूरी बना लिया था। हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज ‘आर्या’ (Arya) से उन्होंने कमबैक किया है। वेब सीरीज ‘आर्या’ में जब उनके फैंस ने उन्हें देखा तो हैरान रह गए और उनकी एक्टिंग की तारीफ भी खूब हुई।

Internet

यह भी पढ़ें: बिहार के एक मुस्लिम परिवार ने राम मंदिर निर्माण में दान की 90 लाख की संपत्ति, पेश की एक अनोखी मिसाल

अयूब खान (Ayub Khan)

अयूब खान फिल्मों (Film) में काम नहीं मिलने की वजह से सीरियल (Serial) में देखे जा रहे हैं। ‘शक्ति अस्तित्व की एहसास’ एवं ‘उत्तरण’ जैसे बहुत से सीरियल में वह नजर आ चुके हैं। अब ऐसे दिखते हैं अयूब।

Internet
Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -