17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

जब माँ के लिये बेटा बना हैवान, तब पालतू कुत्ते ने बचाई माँ की जान, बेटा गिरफ्तार

कहा जाता है कि बच्चा अच्छा हो या बुरा, माँ हमेशा अपने बच्चे का भला ही चाहती है। अक्सर बच्चे भी अपनी माँ से बहुत प्यार करते हैं लेकिन आज हम आपको जिस व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं उसने पूरे मानव जाति को शर्मसार कर दिया है। सही मायनों में वह पुत्र के नाम पर कलंक है।

दरअसल यह मामला तमिलनाडु के नमक्कल शहर का है। नल्लमल्ल नाम की एक महिला ने अपने पति के मृत्यु के पश्चात अपनी सारी ज़मीन-जायदाद अपने बेटे शुनमुगन के नाम पर कर दी एवं थोड़े पैसे अपने नाम पर ज़मा कर ली। उसी ज़मा पैसे को ले कर अक्सर माँ और बेटे में झगड़ा भी होता था। पैसे की चाह में अंधे इस बेटे ने सारी हदें पार कर दिया।

यह भी पढ़ें: नेकी की मिसाल: सीनियर इंस्पेक्टर ने छू लिए जूनियर होमगार्ड के पैर, हो रहे थे रिटायर

अभी हाल ही में एक दिन इस कलयुगी बेटा अपनी माँ को घर से घसीटते हुए बाहर सड़क पर ले जा कर पीटने लगा। उसी वक्त उस महिला का पालतू कुत्ता अपनी वफ़ादारी का सबूत देते हुए बेख़ौफ़ अपनी मालकिन को उस आदमी के चंगुल से छुड़ाने का प्रयत्न करने लगा।

अपनी माँ के साथ ऐसा सलूक करते देख आते-जाते लोगों की भीड़ लग गई एवं कुछ लोगो ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। कुत्ते की वफ़ादारी एवं बेटे की शर्मनाक करतूत को देखते हुए लोगो का कहना है कि ऐसे औलाद से तो बेऔलाद होना अच्छा है। यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी सकते में आ गई।

पुलिस ने उस बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इस केस से जुड़े और भी आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। महिला के दर्दनाक हालात देखते हुए पुलिस इस मामले की जाँच करने में जुटी हुई है। उस महिला का बेहतर इलाज़ हो सके इसके लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पैसे के खातिर अपनी माँ-बाप के लिए हैवान बन जाये ऐसे बेटे हमारे समाज में कलंक है। ऐसे बेटों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -