13.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

सोनू सूद को दुबई के तरफ से मिला गोल्डन वीजा, शाहरूख खान और सुनील शेटटी के बाद सोनू सूद को किया सम्मानित

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है। क’रोना म’हामारी के दौरान सोनू सूद लोगों की मदद करके उनके लिए मसीहा बन चुके हैं। आज भी सोनू सूद हर किसी की मदद के लिए आगे रहते हैं। सोनू सूद की फैन फॉलोइंग (Fan Following) सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफ़ी मज़बूत है। क’रोना म’हामरी के दौरान हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सोनू सूद फिर एक बार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। आइए जानें पूरी ख़बर।

दुबई ने दिया सोनू सूद को गोल्डन वीजा

सोनू सूद को दुबई (Dubai) ने गोल्डन वीजा (Golden Visa) दिया है जिसके बाद से सोनू सूद एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। सोनू सूद ने दुबई सरकार को अपने एक पोस्ट के माध्यम से इसके लिए आभार व्यक्त किया है। सोनू सूद द्वारा किया गया यह पोस्ट (Post) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसके साथ ही सोनू सूद को इसके लिए ढेरों बधाइयां मिल रही हैं।

चुनिंदा लोगो को ही मिलता है गोल्डन वीजा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुबई गोल्डन वीजा बहुत ही कम और चुनिंदा लोगों को ही मिलता है। सोनू सूद को गोल्डन वीजा मिलने के बाद से उनके फैन उनके लिए बहुत खुश है। यह गोल्डन वीजा सोनू से पहले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को भी मिल चुका है। दुबई के तरफ से गोल्डन वीजा मिलने के बाद सोनू सूद के लिए यह काफ़ी सम्मान जनक बात है।

दुबई के लोग करते है सोनू सूद को पसंद

सोनू सूद क’रोना म’हामारी के दौरान किए गए कामों की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुके थे एवं गोल्डन वीजा मिलने के साथ ही वह एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reporters) के मुताबिक सोनू सूद को दुबई में काफी पसंद किया जा रहा है जिसके बाद उन्हें गोल्डन वीजा मिला है जो उनके सपने पूरे होने जैसा ही है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 8 रु में Jio दे रहा है 2.5 GB डेटा, साथ मे फ्री कॉलिंग और हॉटस्टार भी

गोल्डन वीजा वाले लोग होते है बेहद ख़ास

गोल्डन वीजा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। गोल्डन वीजा जिनके पास है वह खास व्यक्ति 5 और 10 साल के लिए यूएई (UAE) में रह सकता है। गोल्डन वीजा खासकर टोकरी के बड़े निवेशक, प्रतिभा संपन्न लोगो और कारोबारियों को दिया जाता है जो ख़ास एवं चुनिंदे लोगो में से एक होते है।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -