17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

सोनू सूद ने IAS प्रतियोगियों के लिए शुरू की नई पहल ‘संभवम’, जानिये कैसे मिलेगा आपको फायदा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद क’रोना में गरीबो एवं ज़रूरतमंदों के लिए मसीहा बन के उभरे हैं। जब क’रोना की पहली लहर थी तब उन्होंने दूसरे राज्यों में नौकरी करने गए लोगों को फ्री बस सेवा दे कर उन्हें अपने परिवार के पास पहुंचाया। वह लगातार सभी क्षेत्रों में सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

आज जानिए उनकी नई पहलब ‘संभवम’ के बारे में

सोनू सूद ने शिक्षा के क्षेत्र में एक सराहनीय कार्य करने का फैसला किया है। उन्होंने तय किया है कि वो सिविल सर्विस परीक्षा (UPSC) की तैयारी करने वाले छात्रों को कोचिंग करने के लिए स्कॉलरशिप देंगे। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने बताया है कि UPSC परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद करने के लिए एक नई पहल “संभवम” को शुरू किया गया है। अपनी शानदार लेखनी के लिए जाने जाने वाले सोनू ने लिखा- “करनी है आईएएस की तैयारी हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी।”

दिल्ली में शुरू हुई पहल

सोनू सूद ने यह जानकारी देते हुए एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है। फोटो के ऊपर लिखा है- “मैं इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त आईएएस कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा करता हूँ।

देखें सोनू सूद का ट्वीट

पद्म विभूषण से सम्मानित करने की मांग उठी।

सोनू सूद द्वारा किए जा रहे अच्छे और सरहनीय कार्य करने के लिए उनके फैंस उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करने की माँग कर रहे हैं। पीटीआई के अनुसार केंद्र सरकार ने नागरिकों से पद्म विभूषण सम्मान के लिए सुझाव मांगे थे। इस पुरस्कार के लिए टॉलीवुड स्टार ब्रह्माजी ने सोनू सूद का नाम आगे किया था।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -