17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

बहुत जल्द बंद होने वाला है ‘The Kapil Sharma Show’, जानिये इस वायरल दावे की सच्चाई

आजकल सोशल मीडिया पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) मूवी के प्रमोशन (Promotion) से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच फ़िल्म के प्रमोशन को लेकर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) विवादों में घिर गया है।

कनाडा टूर पर जा रहे हैं कपिल

कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर कनाडा टूर पर जाने का पोस्ट शेयर किया है, इसके बाद से ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने की खबरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reporters) के मुताबिक इस शो को लेकर कपिल शर्मा ने आधिकारिक तौर पर किसी भी बात की पुष्टि नहीं किए हैं।

कपिल ने फिर से मिलने की जानकारी दी।

देश के मशहूर कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा ने अपने एक पोस्ट के माध्यम से कनाडा टूर (Canada Tour) पर जाने की ख़बर अपने फैंस को दिए है, जिसके बाद से ही ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने की खबरें वायरल (Viral) होने लगी है। कनाडा टूर पर जाने की ख़बर के साथ-साथ उन्हेंने कैप्शन (Caption) में जल्द मिलने की बात भी की है।

विवेक अग्निहोत्री के जवाब ने कुछ इस तरह मचाया तहलका

एक व्यक्ति ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से ट्विटर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आने के लिए कहा था, जिस पर फिल्मकार ने कहा था- यह कपिल और उनके निर्माताओं की पसंद है कि वह अपने शो पर किसे निमंत्रित करना चाहते हैं और किसे नही।उन्होंने यह भी कहा जहां तक बॉलीवुड की बात है तो एक बार श्री बच्चन को गांधी के बारे में उद्धृत करते हुए कहा गया था, वो राजा है, हम रंक। इस ट्वीट के बाद विवाद खड़ा हो गया और कुछ लोग सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो को बंद करने की बात करने लगे।

यह भी पढ़ें: सुबह में दौड़, दिन में मजदूरी और रातों में पढ़ाई, इतनी मेहनत के बाद हुआ BSF में सेलेक्शन, गांव में बजे ढोल

बचाव में अनुपम खेर ने दिया जवाब

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में इस मुद्दे पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी तोड़ी चुप्पी। उन्होंने कहा कि कपिल के शो के द्वारा उन्हें निमंत्रण मिला था, लेकिन फिल्म के संवेदनशील विषय को ध्यान में रखकर निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया गया।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -