17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

अब आयी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के तलाक़ की खबरें, जानें क्या है सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से अलग होने की योजना बना रही हैं। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की रात को पोर्नोग्राफी फिल्में बनाने और ऐप पर पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

शिल्पा के दोस्त ने बताई यह बात

शिल्पा के अपने पति राज कुंद्रा से अलग होने की बात शिल्पा के करीबी दोस्तों द्वारा बताया गया है। खबरों के मुताबिक शिल्पा अब अपने पति के साथ नही रहना चाहती हैं। वह नही चाहती हैं कि इन घटनाओं का असर उनके बच्चों पर पड़े। इसलिए वह अब किसी भी हालत में अपने पति से दूर रहना चाहती हैं।

दस साल पहले हुई थी शिल्पा की शादी

शिल्पा की शादी को लगभग 10 साल पहले हुआ था। शिल्पा शेट्टी ने अपने जीवन साथी के तौर पर एक ब्रिटिश व्यवसायी राज कुंद्रा को चुना था। इनदोनों की शादी इतनी लंबी और खूबसूरत चल रही थी पर राज कुंद्रा के इस घटना ने शिल्पा को अंदर से तोड़ दिया है। शिल्पा शेट्टी के 2 बच्चे हैं पहला उनका बेटा है जिसका नाम विआन राज कुंद्रा है और उनकी एक छोटी सी बच्ची है जिसका नाम है समीशा शेट्टी कुंद्रा है।

यह भी पढ़ें: आज जानिये ‘मोगैम्बो’ यानि अमरीश पुरी के जीवन से जुड़ी कुछ अनजान बातें

पति के वजह से काफी नुकसान

23 जुलाई को जब मुंबई पुलिस राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा से पूछताछ के लिए घर पहुंची थी उस दौरान शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा को देखकर काफी भड़क गईं थीं। पति को देखते ही वह बुरी तरह से चिल्लाने लगी थीं और उन्हें काफी बुरा-भला भी कहा था। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा था- “तुम्हारे बिजनेस से मेरे परिवार की काफी बदनामी हो रही है।” इसी वजह से कई असाइनमेंट और बिजनेस डील मेरे हाथ से निकल गए हैं।

अब आने वाले दिन बताएंगे कि शिल्पा शेट्टी की ज़िंदगी किस ओर मुड़ती है।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -