30.1 C
New Delhi
Wednesday, August 10, 2022

दुनिया को अलविदा कह चुके बालिका वधू के ये तीनों कलाकार दर्शकों के दिलों में हैं ज़िंदा

बालिका वधु सीरियल में काम करने वाले शिव और आनंदी का अंतिम संस्कार एक ही शमशान घाट में संपन्न हुआ। इसे ही कहते हैं नियति का खेल जिसे कोई बदल नहीं सकता। 2016 में धारावाहिक बालिका वधू की आनंदी नाम से प्रचलित प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। प्रत्यूषा बनर्जी को ओशिवारा शमशान घाट से अंतिम विदाई दी गई थी।

इस घटना के 5 साल पूरे होते ही शिव यानी सिद्धार्थ शुक्ला को भी ओशिवारा शमशान घाट से ही अंतिम विदाई दी गई। बालिका वधू सीरियल में दोनों ने अपनी बेहतरीन कलाकारी की वजह से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके थे लेकिन दोनों इतनी कम उम्र में ही अचानक दुनिया छोड़ गए।

इस सीरियल के विशेष कलाकार दादी यानी सुरेखा सिकरी 75 वर्ष के उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से जुलाई में निधन हो गया। बालिका वधू में ये तीनों एक साथ दिखते थे और इन कलाकारों की मौत ने अपने चाहने वाले दर्शकों को झकझोर कर रख दिया है। ये कलाकार अपनी पहचान हर दिलों में छोड़ गए हैं। जिसे कोई नहीं भुला सकता।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -