17.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

आखिरकार आ ही गया ‘विशाल’ का जवाब, लिखा- “मैं तुम्हे लेने ज़रूर आऊंगा कुसुम”, Photo वायरल

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के तस्वीरें एवं वीडियो वायरल होते रहते है। 10 रुपए की एक नोट की तस्वीर आज कल सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह 10 रुपए की नोट कोई आम नोट नहीं है। कुछ दिनों पहले कुसुम (Kusum) का एक मैसेज 10 रुपए की नोट पर लिखा गया था जिसके बाद अब अपने कुसुम के लिए विशाल (Vishal) का जबाव वायरल हो रहा है। आईए जाने पूरी ख़बर।

विशाल ने 10 रुपये की नोट पर लिख कर दिया जबाव

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा इस 10 रुपए की नोट पर विशाल ने अपना जबाव कुसुम तक पहुंचाने की कोशिश किया है। विशाल ने 10 रुपए की नोट के जरिए कुसुम को अपने जबाव में लिखा है कि “कुसुम, मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है। मैं तुम्हे लेने आऊंगा। आई लव यू। तुम्हारा विशाल”। विशाल द्वारा भेजा गया कुसुम को यह संदेश सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह किस कुसुम के लिए लिखा गया है इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन विशाल और कुसुम की यह प्रेम कहानी लोगो के चेहरे पर मुस्कुराहट की वजह बन रही है।

शादी से पहले विशाल तक पहुँचाना था कुसुम का संदेश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 10 रुपए की नोट पर कुसम द्वारा विशाल के लिए एक मैसेज वायरल हुआ था। कुसुम का संदेश 10 रुपए की एक नोट पर लिखा गया था जिसका तस्वीर @VIPUL2777 ट्वीटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर (Share) किया गया था। कुसुम ने विशाल के लिए लिखा था कि “विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा ले जाना। आई लव यू। तुम्हारी कुसुम”। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीटर यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि ट्वीटर अपनी ताकत दिखाओ, 26 अप्रैल (April) से पहले कुसुम का यह संदेश विशाल तक पहुंचाना है। दो प्यार करने वाले को मिलाना है कृपया इसे बढ़ाएं और उन सभी विशाल को टैग (Tag) करें, जिन्हें आप जानते है।

10 रुपये की नोट पर बन रही है मिम्स

“सोनम गुप्ता बेवफा है” यह लिखा हुआ 10 रुपया की नोट का तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुआ था जिसके साथ ही नोट पर मैसेज लिखना ट्रेंड (Trend) में आया था। 14 फरवरी (February) 2022 को एक ऐसा ही मैसेज (Massage) वायरल हुआ था जिसपर लिखा हुआ था कि “राशि बेवफा है”। इसके साथ ही लोग नामों पर मीम्स (Memes) बनाना शुरू कर दिए।

Shubham Jha
Shubham Jha
शुभम झा (Shubham Jha)एक पत्रकार (Journalist) हैं। भारत में पत्रकारिता के क्षेत्र में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। वह चाहते हैं कि पत्रकारिता स्वच्छ और निष्पक्ष रूप से किया जाए। शुभम ने पटना विश्वविद्यालय (Patna University) से पढ़ाई की है। वह अपने लेखनी के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -