13.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

देखिये ये नई CCTV फुटेज जिसके आधार पर ‘लखनऊ गर्ल’ पर दर्ज हुई FIR

ऐसा माना जाता है कि नारी की पूजा जहाँ की जाती है वहाँ देवता निवास करते हैं। पर आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जहाँ एक महिला हैवान की तरह एक ओला कैब ड्राइवर को मार रही है। मानवता को शर्मशार कर यह महिला बिना किसी से डरे एक कैब ड्राइवर को बीच चौराहे पर लगातार थप्पड़ रसीद रही है। आइये जानते है इस घटना के बारे में।

बीच चौराहे पर कैब ड्राइवर की पिटाई की

यह घटना लखनऊ में कृष्णानगर के अवध चौराहे की है जहाँ एक महिला बीच चौराहे पर कैब ड्राइवर की पिटाई बड़े बेरहमी से कर रही है। दरअसल कैब ड्राइवर की कार इस महिला के शरीर को छू जाती है। इस पर महिला इतना आग बबूला हो गई की इसने कैब ड्राइवर की पिटाई कर दी। कैब ड्राइवर का नाम सआदत अली है। ड्राइवर की बस इतनी गलती थी कि उसकी कार उस महिला के शरीर को छू जाती है।

आसपास के पुलिस कर्मी द्वारा कोई कारवाई नही

यह घटना जब हो रही थी तब ट्रैफिक पुलिस सामने खड़ी थी पर उन्होंने उस महिला को कुछ नही किया। कैब ड्राइवर को बेरहमी से मारते हुए जब लोग इस महिला का विरोध करते है तो यह महिला लोगों से भी उलझ जाती है। इस महिला के द्वारा दो लोगों पर भी हाथ उठाया जाता है। कैब ड्राइवर न्याय का गुहार लगातार लगा रहा है।

यह भी पढ़ें: हाय रे गरीबी: 75 वर्षीय बूढ़ी अम्मा को शौचालय में करना पड़ रहा है जीवन-यापन

वीडियो वायरल होने से पुलिस हरकत में

वीडियो शुक्रवार 30 जुलाई का है। इस पिटाई वाले वीडियो के वायरल होने से पुलिस अब हरकत में आई है। पहले पुलिस के द्वारा आरोपी युवती और कैब ड्राइवर को थाने लाया गया था। तीन अन्य लड़कों को भी वहां लाया गया था। बाद में लड़की को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। लेकिन अब इस मामले में पुलिस की कहानी बदल गई है। लड़की के खिलाफ अब मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 और 427 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

लड़की ने ड्राइवर का मोबाइल भी तोड़ा

बीच चौराहे पर कैब ड्राइवर के पिटाई वाले वीडियो में साफ देखा जा सकता है की पिटाई के दौरान पीड़ित ड्राइवर का फ़ोन भी तोड़ दिया जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैब का साइड मिरर भी टूट चुका है। सोशल मीडिया पर लड़की का पिटाई वाला वीडियो वायरल होने के बाद ट्वीटर पर भी आरोपी लड़की को गिरफ्तार करने की मांग के साथ एक हैश टैग ट्रेंड कर रहा था।

यह भी पढ़ें: कश्मीर पहुचे अक्षय कुमार, स्कूल के लिए दिया 1 करोड़ का दान, फौजियों के साथ किया भांगड़ा

लड़की का लगातार हो रहा है विरोध

वीडियो के वायरल होने से पीड़ित ड्राइवर के सपोर्ट में लोग आ रहे है। लोग लड़की का जमकर विरोध कर रहे हैं। इस घटना को लेकर #ArrestLucknowGirl ट्रेंड कर रहा था। लोगों के लगातार बढ़ते आक्रोश को देखते हुए अब आरोपी लड़की के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

देखें वीडियो

आप सभी लोगों से हमारी यह गुजारिश होगी की बिना सोचे समझे कानून को अपने हाथ में न लें। अगर किसी से गलती हो जाती है तो उसका निपटारा शांतिपूर्ण ढंग से हो तो ज्यादा बेहतर है।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -