17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

कुत्तों और बंदरो के बीच गैंगवार, इटनेरनेट पर ट्रेंड हुआ Monkey Vs Dog, देखें वायरल वीडियो

आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। एक ऐसा ही वीडियो टि्वटर पर बहुत ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में कुत्तों और बंदरों को लड़ते देखा जा रहा है, इस वीडियो को लोग काफ़ी पसंद कर रहें हैं।

कुत्तों और बंदरों के बीच इस तरह का लड़ाई आपने कभी नहीं देखा होगा। इस कुत्ते और बंदर की गैंगवार में अभी तक 80 पिल्लों की बलि चढ़ गई है। बंदरों ने कुत्तों के बच्चों को टारगेट बनाया है क्योंकि एक कुत्ते ने बंदर के एक बच्चे को मार दिया था। इन दोनों की आपसी लड़ाई को देख कर गांव में भी दहशत मच गई।

लोगों का कहना है कि यह लड़ाई पिछले 3 महीनों से चल रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के अंदर तरह-तरह की क्रिएटिविटी दिखी। कई लोगों ने इस वीडियो को मीम बनाने में इस्तेमाल किया। और कईओ ने तो तरह-तरह कमेंट्स किए है।

एक Twitter यूजर ने लिखा है कि कुत्तों और बंदरो के बीच आखिरकार लड़ाई करवा कौन रहा है।

कुछ क्रिएटिव लोगो ने इस लड़ाई में पॉलिटिकल स्टेटमेंट एंगल भी ढूंढ लिया।

एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के अलग-अलग सीन को लगा कर मीम बना दिया।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: एक बेजुबान की ज़िंदगी बचाने के लिए अपनी बाइक तक बेच दिया था, कई पुरुस्कारों से हो चुकें हैं पुरुस्कृत

इस बंदर और कुत्ते की लड़ाई पर एक से बढ़कर एक मीम बनते जा रहे हैं। मगर यह चिंता की भी बात है, इस लड़ाई में काफी नुकसान भी हो रहा है। कितने मासूम जानवरों की जान चली गयी।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -