17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

50 वर्ष की उम्र में राजपाल यादव ने बदला नाम, वजह जान लोगों ने बजायी ताली

फ़िल्म इंडस्ट्री में जाकर लोग अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत सब के चहेते बन जाते हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री में कई कॉमेडियन भी हैं जिनकी उपस्थिति से फ़िल्म हंसी का तड़का लग जाता है। ऐसे ही एक कॉमेडियन राजपाल यादव भी हैं, जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों राजपाल यादव के नाम बदलने की चर्चा जोरों पर है।

सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है कि उन्होने अब अपना नाम बदल लिया है। उन्होने अपने नाम के साथ अपने पिताजी का नाम भी जोड़ लिया है। वह अब राजपाल यादव की ज़गह राजपाल नौरंग यादव के नाम से जाने जायेगे।

यह भी पढ़ें: गली-गली घूमकर पेन बेचते थे जॉनी लीवर, एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर बनें ‘कॉमेडी के बादशाह’

लोगों ने जब राजपाल यादव से नाम बदलने का कारण पूछा तब उन्होने बताया कि ऐसा कोई खास रिजन नहीं है। दरअसल मेरे पिताजी का नाम मेरे पासपोर्ट पर हमेशा से रहा है, बस यही कारण है। उनकी एक आने वाली फिल्म “Father’s On Sale” से उनकी यह बात मिलती है। उन्होंने कहा है कि मेरे पिता का नाम किसी ने इतना नहीं लिया होगा जितना पिछले कुछ दिनों से लिया जा रहा है। क’रोना से पहले अपूर्व व्यास की फ़िल्म एवं वेव सीरीज में लोग मुझे राजपाल यादव के नाम से जानते थे। अब जब सारी दुनिया के छोटे से छोटे गाँव भी बदल गए है तो मैंने भी सोचा कि मैं भी अपने पूरे नाम का इस्तेमाल कर लेता हूँ।

राजपाल यादव फिल्मों में किये गए कॉमेडी के कारण फ़िल्म देख रहे दर्शकों के दिल में अपनी ख़ास जगह बना लेते हैं। राजपाल यादव ने अपनी कॉमेडियन एक्टिंग की शुरुआत 1999 में फिल्म “दिल क्या करे” से किया था। अपने कॉमेडी के कारण वह अपनी पहली ही फिल्म में लोगों के चहते बन गए।

चुप चुप के में राजपाल यादव की एक्टिंग बहुत अच्छी लगी। आपको राजपाल यादव की कौन सी फ़िल्म पसंद है, कमेंट में हमें ज़रूर बताएं।

Medha Pragati
Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -