13.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

ATM में चोरी कर रहे चोर को खुद बुलानी पड़ी पुलिस, कहा- ‘मुझे बाहर निकालो’, देखिये वायरल वीडियो

आजकल एक चोरी की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ कि चोर को लेने के देने पड़ गए। तो आइए जानते हैं क्या थी पूरी घटना….

दरअसल यह घटना तमिलनाडु के नमक्कल ज़िले के अनियापुरम की है। यहाँ अनियापुरम में एक प्राइवेट बैंक के ATM के भीतर यह घटना घटी। उपेन्द्र रॉय नामक युवक ने चोरी की घटना को अंजाम देना चाहा लेकिन नशे में धुत होने की वज़ह से वह ख़ुद ही वहाँ फस गया।

ATM से पैसे चुराने के प्रयास में वह कैबिन में पहुँचा और पैसे चुराने की कोशिश करने लगा। पैसे चुराने की कोशिश में वह ATM मशीन और दीवार के बीच फँस गया। उसने निकलने की बहुत कोशिश किया लेकिन असफल रहा। उसे समझ नहीं आ रहा था इसमें से बाहर कैसे निकले।

देखिये फंसे चोर की ये वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें: प्यार में पागल हुआ ससुर, साजिश रच कर दी अपने ही बेटे की ह’त्या

इस घटना के बारे में जब पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को पता चला तो वो तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और वहाँ फसे चोर को निकालने की कोशिश करने लगे। उन्होंने बहुत मुश्किल से चोर को बाहर निकाला क्योंकि चोर चिपचिपे स्थल पर चिपका था। बाहर निकालने के बाद उस 28 वर्षीय चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एक न्यूज़ चैनल के मुताबिक यह चोर मूल रूप से बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का रहने वाला है और पोल्ट्री फिड निर्माण कंपनी में कार्यरत है। उपेन्द्र रॉय को कुछ समय के लिए नमक्कल के स्थानीय जेल में रखा गया। फिर उसे गुरुवार की शाम को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने हाज़िर किया गया। घटना की जांच पूरी होने तक उस युवक को न्यायिक हिरासत में रखने का निर्णय लिया गया है।

अपने इस प्रकार के गलत इरादों के कारण उसे हवालात की हवा खानी पड़ रही है। गलत काम का अंजाम हमेशा गलत ही होता है।

Sunidhi Kashyap
Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -