17.1 C
New Delhi
Monday, January 30, 2023

प्यार में पागल हुआ ससुर, साजिश रच कर दी अपने ही बेटे की ह’त्या

समाज में कुछ ऐसी चीजें घटित हो जाती हैं जो हमें यह सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या ऐसा भी हो सकता है। दरसअल आज हम आपको एक ऐसे घटना के बारे में बताने जा रहे है जो ससुर और बहू के प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ है। जहाँ एक बाप अपने ही बेटे को मौ’त के घाट उतार देता है। अपने बहू के प्यार में पागल बाप अपने बेटे का जान का दुश्मन बन जाता है। आइये जानते है इस घटना के बारे में।

ससुर को हुआ बहू से इश्क

यह घटना बिहार के राजधानी पटना के पालीगंज की है। जहाँ एक ससुर को अपने बहू से इस प्रकार प्यार हो जाता है कि वह अपने बेटे का ही जान का दुश्मन बन गया। उसने अपने बेटे की निर्मम ह’त्या करके खुद पुलिस के पास पहुँचा और पुलिस को अपने बेटे के ह’त्या का रिपोर्ट भी दर्ज करवा दिया। उसने अपने बेटे के ला’श को पहले ही ठिकाने भी लगा दिया था ताकि पुलिस को उसपर शक न हो।

बेटे को थी बाप के करतूतों की भनक

आ’रोपी मिथिलेश रविदास के इश्क की भनक उसके बेटे सचिन को हुई तो वह गुजरात से 7 जुलाई को भागा-भागा अपने घर आया। घर आने के दो दिन बाद ही उसके ह’त्या की खबर इलाके में फैल गई। आ’रोपी मिथिलेश रविदास का अपने बहू से इश्क इस प्रकार हावी था कि उसने अपने बेटे की ह’त्या कर डाली।

यह भी पढ़ें: भूस्खलन से पहले दीपा लोगों को दिखा रही थीं खूबसूरत वादियां, उसी वादी ने लेली उनकी जान

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

पालीगंज थानाध्यक्ष और ट्रेनी डीएसपी राजीव सिंह के द्वारा आरोपी मिथिलेश रविदास पर शक हुआ। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस को पता चला कि आ’रोपी मिथिलेश का नाजायज संबंध अपनी ही बहू के साथ है। पुलिस ने आरोपी से शख्ती बरतते हुए सारा सच उगलवा लिया। अब आरोपी अपना जुर्म कुबूल कर चुका है।

यह भी पढ़ें: सेल्फी लेना पड़ गया भारी, हलाली डैम के पानी में गिरी डॉक्टर की पत्नी, अबतक नहीं मिली बॉडी

बेटे की ह’त्या कर ला’श को फेंक डाला

सचिन को अपने बाप के करतूतों के बारे में पता चला तो वह अपने बाप को विरोध करने लगा। इसी दौरान आ’रोपी मिथिलेश ने अपने बेटे सचिन की ह’त्या गला दबाकर कर दी। उसने अपने बेटे की ह’त्या कर उसके ला’श को फेंक दिया। एक बाप के द्वारा अपने बेटे की निर्मम ह’त्या कर देने से आसपास के इलाके में काफी चर्चा है। ससुर और बहू के इस नाजायज प्रेम प्रसंग का लोग काफी विरोध कर रहे हैं।

Sunidhi Kashyap
Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।

Related Articles

Stay Connected

95,301FansLike
- Advertisement -